शादी के दिन पता चला दूल्हा नपुंशक है ,पता चलते ही हुई जमकर पिटाई

आंध्रा प्रदेश -बड़े ही चौका देने वाली बात सामने आयी है ,आंध्रप्रदेश के चित्तूर जिले में पति ने अपनी पति की जमकर पिटाई कर दी ,लेकिन उससे भी जयादा दिलचस्प है ये जानना की पिटाई क्यों की ,बात यहाँ तक पहुंच चुकी थी की पति अपनी पत्नी की जान लेने को तक उतारू हो गया था ,मामला चित्तूर जिले के गंगाधर नेल्लोर ताल्लुका के मोथारंगापल्ली गांव का है।

असल में मामला यह है की शादी होने के बाद पहली रात ही पति ने पत्नी को यह पता चला की वह नपुंशक है,पता चलने पर पति ने उसे ये बात किसी को न बताने के लिए मजबूर किया ,लेकिन राजेश (पति ) की धमकी को नजरअंदाज कर राम्या (पत्नी)कमरे से निकलकर अपनी मां के रूम में चली गई। वहां उसने मां को बता दिया कि राजेश नपुंसक है।

मां ने उसे समझाया कि शायद राजेश नर्वस हो गया होगा इसलिए तुम वापस अपने कमरे में चली जाओ।जैसे ही राम्या वापस कमरे में गयी पति ने उसकी पिटाई शुरू कर दी ,राम्या जोर जोर से चीखने चिल्लाने लगी और तभी घरवाले और मोहल्ले वाले जाग गए और उसे बचने के लिए दरवाजा खटखटाया लेकिन राजेश ने दरवाजा नहीं खोला ,जैसे तैसे दरवाजा तोड़ कर राम्या की जान बचाई गयी ,अस्पताल में राम्या ने मीडिया को बताया कि राजेश ने मेरी जान लेने की कोशिश की। राम्या ने बताया कि उसके पति ने उसके प्राइवेट पार्ट पर लातों से प्रहार भी किया। इतना ही नहीं उसने चाकू से उसके शरीर पर जानलेवा हमला भी किया।

फिलहाल आरोपी राजेश के खिलाफ गंगाधर पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कर लिया गया है ,राजेश के खिलाफ आईपीएस की धारा 324 और 506 के तहत मामला दर्ज किया गया है। जानकारी के मुताबिक फिलहाल राम्या की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है ,अब सबसे बड़ा प्रसन्न यही उठता है की क्या अब शादी से पहले लड़के या लड़की से उसकी मेडिकल रिपोर्ट मांगी जाएगी ,क्योंकि इस तरह की घटनाये शायद समाज के कुछ नियमो के विरुद्ध प्रश्न चिन्ह जरूर लगाती है ,

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

My title page contents