पद्मावती बिगाड़ सकती है अक्षय कुमार का खेल,

Padmavati movie relese news

पिछले कुछ दिनों से लगातार विरोध झेल रही पद्मावती फिल्म को लेकर पुरे बॉलीवुड में खलबली मची हुई है ,खासकर ये उन फिल्मो के चुनौती भरा है ,जो की कुछ ही दिनों में रिलीस होने वाली हैं ,हालांकि इस फिल्म का विरोध लगातार बढ़ने के कारण फिलहाल इस फिल्म की रिलीज़ को टाल दिया गया है,

अब देखने वाली दिलचस्प बात यह होगी की इसकी नयी रिलीज़ डेट क्या होती है ,क्योंकि अब इसकी डेट जो भी हो ,किसी न किसी फिल्म को इससे जरूर फर्क पड़ेगा ,हालांकि चुपके चुपके ये भी खबर आ रही है की इस फील की रिलीज़ गुजरात चुनाव के बाद हो सकती है ,क्योंकि सरकार भी ‘पद्मावती’ को लेकर हो रहे विरोध पर कड़ा निर्णय नहीं लेना चाहती। चुनाव निपटने के बाद कड़े कदम उठाए जा सकते हैं।

साथ ही विरोध की आग भी थोड़ी ठंडी पड़ जाएगी। समझौते के लिए भी कुछ समय है और विरोधियों को फिल्म दिखाकर दर्शाया जाएगा कि फिल्म में आपत्तिजनक कुछ भी नहीं है।

एक दिसम्बर को पद्मावती रिलीज़ होने वाली थी लेकिन अब 22 दिसम्बर को सलमान खान की “टाइगर जिन्दा है”रिलीज़ हो जाएगी ,इसलिए 15, 22 और 29 दिसम्बर वाले सप्ताह में फिल्म को रिलीज नहीं किया जा सकता।

पद्मावती बड़ी फिल्म है और इसे कम से कम दो सप्ताह खाली चाहिए। 15 को यदि फिल्म रिलीज करते हैं तो 22 को सलमान की फिल्म आ जाएगी। 22 को रिलीज करने का सवाल ही नहीं उठता।अब ऐसे में कौन भला टाइगर की मांद में हाथ डाले? 29 दिसम्बर वाले सप्ताह में भी टाइगर जिंदा है का जोर रहेगा।

12 जनवरी को फिल्म के रिलीज होने की संभावना प्रबल मानी जा रही है। ऐसे में 12 जनवरी को अपनी फिल्म रिलीज करने वाले निर्माताओं को नई तारीखें ढूंढना होगी। ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’, ‘102 नॉट आउट’ और ‘मुक्काबाज’ जैसी फिल्में इसी हफ्ते में रिलीज होने वाली हैं।

26 जनवरी को भंसाली अपनी फिल्म पद्मावती
रिलीज कर छुट्टी का फायदा ले सकते हैं। इस दिन अक्षय कुमार की ‘पैडमैन’ और सिद्धार्थ मल्होत्रा की ‘अय्यारी’ फिल्म आ रही है। यदि भंसाली अपनी फिल्म ले आते हैं तो ये दोनों फिल्मों को मैदान से हटना पड़ सकता है। इनका बना बनाया खेल बिगड़ सकता है। संभावना है कि फिल्म 12 या 26 जनवरी को रिलीज हो।
अब ऐसे में इस बड़ी फिल्म के रिलीज़ होने के बाद हो सकता है की अक्षय कुमार की “पैडमैन” के इस फिल्म से परेशानी हो जाये ,

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

My title page contents