“मेरे रस्के क़मर”पर झूमे पीएम नरेंद्र मोदी और ‘डोनाल्ड ट्रंप’

mere raske kamar dance

गाने पर मेकअप तो आपने जरूर देखा होगा, लेकिन लेकिन क्या कभी किसी राजनेता को किसी गाने पर झूमते देखा है
वो भी एक साथ कई राजनेता ,अगर नहीं देखा तो हो जाइये तैयार ,सोशल मीडिया पर हाल ही एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है

जिसमे पीएम नरेंद्र मोदी और साथ ही ‘डोनाल्ड ट्रंप’ एक साथ “मेरे रसके क़मर” पर नाचते और झूमते नज़र आ रहे हैं इस पुरे वीडियो में
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और वहां की नेता हिलेरी क्लिंटन इसमें नाचते-गाते दिख रही हैं।

हालांकि यह असली वीडियो नहीं है न ही उनसे जुड़ा है ,इस वीडियो में बेहतर मेकअप यानि की वीडियो को काट कर कुछ क्लिप जोड़कर इसे बनाया गया है
एक मिनट 54 सेकेंड के इस स्पूफ वीडियो में बैकग्राउंड में गाना बजता है। मेरे रश्क-ए-कमर…। गायक राहत फतेह अली खान की आवाज में। जबकि, नरेंद्र मोदी स्टिक्स से ड्रम बजा रहे हैं।

इधर, डोनाल्ड ट्रंप जैसे दिखने वाला शख्स मंच पर माइक पर गाते हुए नाच रहा है। नाचे-गाने का समा यहीं नहीं थमता। आगे हिलेरी क्लिंटन भी उनका साथ देने आ जाती हैं।
यह वीडियो दो वीडियो को जोड़ कर बनाया गया है, जिसका एक हिस्सा पीएम मोदी के जापान दौरे की फुटेज से लिया गया है। मोदी ने तब एक कार्यक्रम के दौरान मंच पर ड्रम बजाने वालों का साथ दिया था।

जबकि दूसरा हिस्सा अमेरिकी रिएलिटी शो ‘अमेरिका गॉट टैलेंट’ का है, जिसमें ट्रंप जैसी कॉस्ट्यूम में एक शख्स ने परफॉर्मेंस दी थी।
देखिये ये मज़ेदार वीडियो

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

My title page contents