अब हो गयी भविष्यवाणी ,2018 में होगा तीसरा विश्वयुद्ध

prediction about world war 

आप लोगो ने फ्रांस के चर्चित भविष्यवक्ता नास्‍त्रेदमस के बारे में तो सुना ही होगा ,कहते हैं की इन्होने जो आज तक कहा है कभी गलत नहीं हुआ है
ऐसे में अगर इनकी ये भविष्यवाणी सही साबित हो जाती है तो ,समझ लीजिये की जल्द ही विनाशकारी समय आने वाला है

नास्‍त्रेदमस ने साल 2018 के लिए कई दिल दहला देने वाली भविष्यवाणियां की हैं। अब नास्त्रेदमस की कई भविष्यवाणियां सच साबित हो चुकी हैं, लेकिन अगर 2018 की भविष्यवाणियां भी सच साबित होती हैं तो यह साल दुनिया के लिए भयानक रूप से विनाशकारी साबित होगा।

नास्त्रेदमस ने अपनी प्रसिद्ध किताब ‘द प्रोफेसीज’ में तीसरे विश्व युद्ध और बड़े विनाश की भविष्यवाणी की है। नास्त्रेदमस ने वैश्विक व्यवस्था में एक बड़े फेरदबदल की भविष्यवाणी भी की है। नास्त्रेदमस ने भविष्यवाणी के मुताबिक, तीसरा विश्व युद्ध केवल दो और दो से ज्यादा देशों में नहीं बल्कि दो दिशाओं के बीच का होगा यानी पूरब और पश्चिम के बीच। ऐसे में अनुमान लगाया जा रहा है कि अमेरिका और कोरिया में भी युद्ध छिड़ सकता है।

नास्त्रेदमस के मुताबिक, 2018 में मृत आत्माएं अपनी कब्र से बाहर आ जाएंगी और दुनिया में काफी उथल-पुथल मचेगी। उन्होंने 2018 में कई प्राकृतिक आपदाओं की भी भविष्यवाणी की है।

डरा देने वाली इस भविष्यवाणी के मुताबिक, आदमी को आदमी मार रहे होंगे और युद्ध के अंत में कुछ लोग ही शांति का आनंद उठाने के लिए बचेंगे। आसमान से उड़ती हुई आग की गेंदे गिरेंगी और लोग असहाय हो जाएंगे। उत्तर कोरिया के तानाशाह किम जोंग उन के लगातार परमाणु परीक्षणों से लगातार यह डर बना ही हुआ है।
ऐसे में हम और आप केवल प्रार्थना कर सकते हैं की ऐसा न हो

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

My title page contents