The Ashes‬,मैथ्यू हेडन ने इंग्लैंड टीम पर दिया था बयान,अब मिला है करारा जवाब

The Ashes‬,

ब्रिसबेन: एशेज से पहले ही दो मुख्य प्रतिद्वंद्वियों- ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के मध्य शब्दों की जंग शुरू हो चुकी है. इंग्लैंड टीम से अभी बाहर चल रहे हरफनमौला खिलाड़ी बेन स्टोक्स ने ऑस्ट्रेलिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज मैथ्यू हेडन के बयान पर पलटवार किया है.यानि की उन्हें जवाब दिया है , हेडन ने कुछ दिनों पहले ही कहा था कि वह इंग्लैंड के अनुभवहीन मध्यक्रम से ज्यादा प्रभावित नहीं हैं. इंग्लैंड के मध्यक्रम में मार्क स्टोनमैन, जेम्स विंसे और डेविड मलान हैं.

क्रिकेट आस्ट्रेलिया (सीए) की ऑफिसियल वेबसाइट ने हेडन के हवाले से लिखा है,की “इस टीम में बस खिलाड़ियों को शामिल किया गया है. मैंने आधी टीम देखी लेकिन ईमानदारी से कहूं तो मैं इस टीम के आधे खिलाड़ियों को भी नहीं जानता.” उन्होंने ये भी कहा, “हां, इंग्लैंड के पास स्टुअर्ट ब्रॉड, जेम्स एंडरसन, जैसे अनुभवी तेज गेंदबाज हैं. उनके पास एलिस्टर कुक और जोए रूट जैसे दो अच्छे बल्लेबाज भी हैं.” हेडन ने कहा, “इनके अलावा पूरी टीम को कोई नहीं जानता कि वह क्या है.”

हेडन के इस बयान पर जवाब देते हुए स्टोक्स ने कहा, “हेडन ने कहा कि वह इंग्लैंड की आधी टीम को नहीं जानते. टीम में से सिर्फ दो खिलाड़ी ऐसे हैं जिन्होंने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट नहीं खेली है. वो वाकई में क्रिकेट पंडित हैं?”शब्दों की जंग जारी हो चुकी है ,अब देखना यह बाकि है की यह सिलसिला कहाँ जाकर रुकता है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

My title page contents